images (59)

Love life of #Archana and #Parmeet Purn Singh !

Love life of #Archana and #Parmeet Purn Singh !
कॉमन फ्रेंड के जरिये पार्टी में हुयी थी अर्चना और परमीत की पहली मुलाकात।
परमीत जब भी अर्चना से मिलते थे तो तीन गुलाब के साथ बोलते थे , ‘आई लव यू ‘
अर्चना पूर्ण सिंह और परमीत सेठी टीवी की दुनिया में अच्छे एक्टर के तौर पर पहचाने जाते है इनकी प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प है। दरअसल अर्चना अपने पिछले रिश्ते के असफल होने के बाद दोबारा शादी करने का इरादा छोड़ चुकी थी। लेकिन जब उनकी मुलाकात परमीत सेठी से हुयी तो उन्हें उन्हें बेहद प्यार और केयर करने वाला इंसान नज़र आया। दोनों अपने कॉमन फ्रेंड के यहाँ आयोजित पार्टी में मिले थे। धीरे – धीरे दोस्ती आगे बड़ी और प्यार में बदल गयी।

जब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे तो परमीत हर रोज अर्चना के लिए तीन गुलाब के फूल लेकर जाते थे। और अपने प्यार का इजहार करते थे। दोनों शादी से पहले 4 साल तक लिव -इन में रहे। परिवार वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे। मीडिया और इंडस्ट्री के लोगो में भी उनके रिश्ते को लेकर गॉसिप चलती थी। आख़िरकार सबको दरकिनार करते हुए दोनों ने 30 जून ,1992 को शादी कर ली परमीत कहते है कि उनके लिय पहले यह एक तरफा प्यार था। उन्हें अर्चना की खूबसूरती, नेचर, और रिश्तो में ट्रांसपेरेंसी जैसे गुणों ने बेहद प्रभावित किया। धीरे- धीरे अर्चना भी उन्हें बेहद पसंद करने लगी। परमीत आगे बताते है की वह हर कपल की तरह लड़ते झगड़ते और बाद में एक हो जाते है। दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह समझ गए है। और यह भी जानते है उन्हें एक दूसरे की जरुरत है। अर्चना कहती है कि वह अच्छी तरह जानती थी कि परमीत का परिवार उन्हें पसंद नहीं करता , लेकिनपर्मीट उनके साथ हमेशा खड़े रहते थे। उन्हें कभी असुरक्षित महसूस नहीं कराया। बाद में परमीत की माँ उन्हें खासी पसंद करने लगी।
जब अर्चना के हाथ से खीच ली मैगजीन
अर्चना पहली मुलाकात के बारे में बताती है कि जब वह एक पार्टी में मेग्जीन पढ़ रही थी तो परमीत ने उनके हाथ से इसे छीन लिया था। वे किसी अन्य को इसमें कुछ बताने लगे। यह बात अर्चना को अपमानजनक लगी बाद में परमीत ने उन्हें सॉरी बोला और पता चला की यह उन्होंने जान बूझकर किया , ताकि उनके संपर्क में आ सके।
उन्नति सिंह

About admin